ब्रेन कैंसर (Brain Cancer) जब फैले किडनी तक, सक्षम है आपको ठीक करने में फिर भी पारम्परिक चिकित्सक

ब्रेन कैंसर (Brain Cancer) जब फैले किडनी तक, सक्षम है आपको ठीक करने में फिर भी पारम्परिक चिकित्सक
पंकज अवधिया  

मैं आपके दर्द को समझता हूँ और आपकी मदद के लिए भी तैयार हूँ पर मेरे मजबूरी है. इसे आपको भी समझने की कोशिश करनी चाहिए.

आपको ब्रेन कैंसर है और डाक्टरों के अनुसार यह बहुत अधिक फैल गया है. आपका आधुनिक उपचार चल रहा है पर डाक्टरों ने जैसे हाथ खड़े कर दिए हैं और दबी जुबान से आपको सलाह दे रहे हैं कि आप जड़ी-बूटियाँ आजमायें और किसी पारम्परिक चिकित्सक से इलाज शुरू करवाएं. हो सकता है कि आपको आराम मिले.

आपके मुम्बई वाले डाक्टर ने मुझसे सम्पर्क करने को कहा था पर आपने इस ओर ध्यान नही दिया. आप देश भर के पारम्परिक चिकित्सकों से मिलते रहे पर वे आपकी हालत देखकर इलाज के लिए तैयार नही हुए. जब बस्तर के पारम्परिक चिकित्सकों ने एक बार मुझसे मिलने को कहा तब आप आयें हैं परामर्श के लिए. मैं आपकी मदद करूंगा.

जैसा कि आप जानते हैं कि मैंने ब्रेन कैंसर के २०००० से अधिक पारम्परिक नुस्खों  के बारे में जानकारी एकत्र की है और उनके सफल प्रयोगों को देखा है. मैंने आपके लिए तीस प्रकार के फार्मूलों की पहचान की है जिसे आपको तीस दिनों तक लेना है.

आपकी ताजा मेडीकल रिपोर्ट बताती है कि आपका कैंसर अब ब्रेन से  फेफड़ों और किडनी तक फैल चुका है इसलिए आपको दवा देने में देर नही करनी चाहिए. पर मेरी एक मजबूरी है.

आपने बताया कि आपको ब्रेन कैंसर के लिए Everolimus नामक दवा दी जा रही है. मैं आपको बताना चाहता हूँ कि तीस में से दस नुस्खों की आपकी कैंसर  की दवा के साथ नकारात्मक प्रतिक्रिया होती है. यह प्रतिक्रिया बहुत उग्र होती है जिसके कारण आपको जटिल स्वास्थ समयाओं का अनावश्यक ही सामना करना पड़ेगा. वैसे ही आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता बहुत घट गयी है. ऐसे में नई समस्याएं आपके लिए ठीक नही रहेंगी.

मैं इन नुस्खों का प्रयोग तभी करता हूँ जब रोगी रोग की अंतिम अवस्था में हो और सारे दरवाजे बंद हो चुके हों. ऐसे में रोगी किसी तरह की दूसरी दवाएं नही लेता है जिससे इन नुस्खों का सफलतापूर्वक प्रयोग किया जा सकता है. अब निर्णय आपको लेना है.
     
मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं.
-=-=-
कैंसर की पारम्परिक चिकित्सा पर पंकज अवधिया द्वारा तैयार की गयी 1000 घंटों से अधिक अवधि की  फिल्में आप इस लिंक पर जाकर देख सकते हैं. 
सर्वाधिकार सुरक्षित
 E-mail:  pankajoudhia@gmail.com

-=-=-

Comments

Popular posts from this blog

कैंसर में कामराज, भोजराज और तेजराज, Paclitaxel के साथ प्रयोग करने से आयें बाज

गुलसकरी के साथ प्रयोग की जाने वाली अमरकंटक की जड़ी-बूटियाँ:कुछ उपयोगी कड़ियाँ

भटवास का प्रयोग - किडनी के रोगों (Diseases of Kidneys) की पारम्परिक चिकित्सा (Traditional Healing)