थाइराइड कैंसर में इन्द्रायण और जमालघोटा , करे चेहरे को काला और जीवन को छोटा

थाइराइड कैंसर में इन्द्रायण और जमालघोटा , करे चेहरे को काला और जीवन को छोटा
पंकज अवधिया

आपकी माताजी का चेहरा तो काला पड़ता जा रहा है. हाथ-पैर की त्वचा का रंग भी बदल रहा है. आप उन्हें आराम से बिठाइये.

आप तेलंगाना से आये हैं और आपकी माताजी को थाईराइड कैंसर है. यह रोग की अंतिम अवस्था है. इसलिए आधुनिक चिकित्सकों ने हाथ खड़े कर दिए हैं और आपको स्थानीय पारम्परिक चिकित्सक से चिकित्सा करवानी पड़ रही है.

पारम्परिक चिकित्सक ने भी चिकित्सा करने से इंकार कर दिया था पर आप ऐसे कैसे अपनी माताजी को कष्ट सहने के लिए छोड़ देते इसलिए आपने पारम्परिक चिकित्सक के हाथ-पैर जोड़े. 

वे मान गये पर उन्होंने साफ कह दिया कि इस अवस्था में कैंसर की चिकित्सा का उन्हें कोई ज्ञान नही है और उनकी चिकित्सा अँधेरे में तीर चलाने जैसी है.

उनका तीर निशाने पर नही लगा और आपकी माताजी की हालत और बिगड़ गयी. फिर चेहरा काला होने लगा और दूसरी समस्याएं आने लगी. आपने मुझसे मिलने का समय लिया और फिर एयर एम्बुलेंस से आप अपनी माताजी को मेरे पास ले आये. मैं आपकी मदद करूंगा.

मैंने आपके पारम्परिक चिकित्सक द्वारा दी जा रही जड़ी-बूटियों को देखा है और इस आधार पर मैं आपको बताना चाहता हूँ कि चेहरे के बढ़ते कालेपन का कारण कैंसर नही है बल्कि पारम्परिक चिकित्सक द्वारा दी जा रही दवा है.

वे अपने फार्मूले में जमालघोटा की जड़ और इन्द्रायण की जड़ का प्रयोग कर रहे हैं बीस दूसरी जड़ी-बूटियों के साथ.  जमालघोटा की जड़ और इन्द्रायण की जड़ का एक साथ प्रयोग ऐसे लक्ष्ण पैदा कर रहा है.

यदि वे इसमें सहोरा की जड़ और मिला देते तो यह फार्मूला दोषमुक्त हो जाता और आपकी  माताजी को कैंसर से मुक्ति दिलवाने में मदद करता. अभी भी देर नही हुयी है मैं आपके पारम्परिक चिकित्सक से बात करता हूँ और उनके फार्मूले को और अधिक मजबूत बनाने में उनकी मदद करता हूँ.

मैं आपको बताना चाहता हूँ कि आपकी माताजी की हालत बहुत खराब है इसलिए सभी तरह के चिकित्सक चिकित्सा से इनकार कर रहे हैं. पर मुझे लगता है कि जीवन बचाने का प्रयास आख़िरी दम तक चलना चाहिए. इसलिए आपकी माताजी को ठीक करने के प्रयास में मैं भी अपना योगदान दूंगा.
     
मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं.

-=-=-
कैंसर की पारम्परिक चिकित्सा पर पंकज अवधिया द्वारा तैयार की गयी 1000 घंटों से अधिक अवधि की  फिल्में आप इस लिंक पर जाकर देख सकते हैं. 
सर्वाधिकार सुरक्षित
 E-mail:  pankajoudhia@gmail.com

-=-=-

Comments

Popular posts from this blog

कैंसर में कामराज, भोजराज और तेजराज, Paclitaxel के साथ प्रयोग करने से आयें बाज

गुलसकरी के साथ प्रयोग की जाने वाली अमरकंटक की जड़ी-बूटियाँ:कुछ उपयोगी कड़ियाँ

भटवास का प्रयोग - किडनी के रोगों (Diseases of Kidneys) की पारम्परिक चिकित्सा (Traditional Healing)