लंग कैंसर में बढी हुयी यौन उत्तेजना, लें अर्क पातालगारुड़ी के साथ अर्क वृंदा

लंग कैंसर में बढी हुयी यौन उत्तेजना, लें अर्क पातालगारुड़ी के साथ अर्क वृंदा
पंकज अवधिया  

आपके द्वारा भेजा गया अर्क मुझे मिल गया है. मैंने इसकी जांच कर ली है. यह जाना पहचाना अर्क लगता है.
आपको  Lung Cancer है और यह अभी आरम्भिक अवस्था में है. आपका आधुनिक उपचार चल रहा है.

आपको पिछले कुछ समय से अपनी कामशक्ति बहुत बढ़ी हुयी लग रही है. आपकी यौन उत्तेजना नियंत्रण से बाहर है. आप ऐसी कोई दवा नही ले रहे हैं जिसके कारण आपको ऐसा हो रहा हो. आपके डाकटर भी काम शक्ति मे अचानक हुए परिवर्तन से हैरान है. उन्होंने आपसे संयम बरतने को कहा है. आप इसी समस्या के लिए मुझसे मिलने आये हैं. मैं आपकी मदद करूंगा.

आपने बताया कि आपको कैंसर के लिए Etoposide नामक दवा दी जा रही है. यह दवा हाल ही में शुरू की गयी है.

आप बहुत कमजोर लग रहे हैं और ऐसी कमजोरी आपके कैंसर के लिए ठीक नही है. आपने बताया कि आपको कुछ भी खाने-पीने का मन नही करता है. आप दूध पीते हैं तो आपको सिरदर्द होने लगता है. मीठा  थोड़ी देर भी पेट में नही ठहरता है, आलू खाने से आपको पसलियों में दर्द शुरू हो जाता है.

आपने यह भी बताया कि कुछ वर्षों पूर्व आपकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी. आपको सिर में चोट लगी थी उअर आप कुछ समय के लिए कोमा में चले गये थे.

उसके बाद से आपको मिर्गी जैसे झटके आते थे तब आपने एक वैद्य से दवा ली थी. उन्होंने अर्क दिया था जिसका नमूना आपने मेरे पास भेजा है.

इस अर्क से आपकी समस्या का काफी हद तक समाधान हो गया. कैंसर की दवा शुरू करने के बाद जब आपको फिर से मिर्गी जैसे झटके आने शुरू हो गये तो आपने फिर से वही अर्क लेना शुरू कर दिया. झटके कम तो हुए पर यौन उत्तेजना सातवें आसमान पर जा पहुँची.

मैं आपको बताना चाहता हूँ कि आपके वैद्य आपको एक बेहतरीन दवा दे रहे हैं. वे आपको पातालगारुड़ी का अर्क दे रहे हैं. यह अर्क कामशक्ति को बढाने के लिए भी प्रयोग किया जाता है.

इस अर्क की आपकी कैंसर की दवा से प्रतिक्रिया हो रही है जिसके कारण आपकी यौन उत्तेजना बहुत बढ़ गयी है. इसे बहुत से लोग जिनकी कामशक्ति कम है एक सकारात्मक प्रतिक्रिया कह सकते हैं पर चूंकि आप को कामशक्ति से सम्बन्धित कोई समस्या नही है इसलिए आपके लिए बढी हुयी यौन उत्तेजना अभिशाप साबित हो रही है.

आपकी दूसरी समस्याओं का कारण अर्क और कैंसर की दवा के बीच हो रही नकारात्मक प्रतिक्रिया है. इन दोनों दवाओं को साथ लेने से आपको बचना होगा.

मैं आपको सलाह देना चाहता हूँ कि आपके अपने वैद्य से इस अर्क के साथ वृंदा का अर्क भी देने को कहें, इससे सारी नकारात्मक प्रतिक्रियाएं रुक जायेंगी और आप दोनों दवाओं को साथ ले सकेंगे बिना किसी परेशानी के.      
  
मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं.

-=-=-
कैंसर की पारम्परिक चिकित्सा पर पंकज अवधिया द्वारा तैयार की गयी 1000 घंटों से अधिक अवधि की  फिल्में आप इस लिंक पर जाकर देख सकते हैं. 
सर्वाधिकार सुरक्षित
 E-mail:  pankajoudhia@gmail.com

-=-=-

Comments

Popular posts from this blog

कैंसर में कामराज, भोजराज और तेजराज, Paclitaxel के साथ प्रयोग करने से आयें बाज

गुलसकरी के साथ प्रयोग की जाने वाली अमरकंटक की जड़ी-बूटियाँ:कुछ उपयोगी कड़ियाँ

भटवास का प्रयोग - किडनी के रोगों (Diseases of Kidneys) की पारम्परिक चिकित्सा (Traditional Healing)