कैंसर के लिए तेलिया कंद का तेल, आपकी मजबूरी का फायदा उठाने का है सारा खेल

कैंसर के लिए तेलिया कंद का तेल, आपकी मजबूरी का फायदा उठाने का है सारा खेल
पंकज अवधिया   

आपके द्वारा भेजे गये तेल की मैंने जांच की है. आपने बताया कि आपने इसे डेढ़ लाख रूपये देकर प्राप्त किया है. लगता है किसी ने आपको ठग लिया है.

आपके बेटे को मुंह का कैंसर है और डाक्टरों का कहना है कि यह गुटखे के कारण हुआ है. आप अपने बेटे की चिकित्सा में कोई कसर नही छोड़ रहे हैं फिर भी कैंसर तेजी से फैलता जा रहा है.

डाक्टरों ने कह दिया है कि अब आप ज्यादा उम्मीद न रखें. आप बहुत से वैद्यों से पारम्परिक चिकित्सा करवा चुके हैं पर नतीजा सिफर ही रहा है.

आपको गुजरात के किसी वैद्य ने बताया कि यदि तेलिया कंद नामक औषधि से निकलने वाला तेल कैंसर के टयूमर पर लगाया जाए तो यह खत्म हो सकता है.

उन्होंने तेल के बारे में बताया पर कह दिया कि यह उनके पास नही है. आपने काफी अनुनय विनय किया तो उन्होंने आपको एक सप्ताह में तेल देने की बात की और आपसे डेढ़ लाख रूपये ले लिए.

एक सप्ताह बाद आपको तेल मिल गया. आपने अपने बेटे पर इसका प्रयोग किया पर कोई लाभ नही मिला.  अब आप तेल की जांच कराने मेरे पास आये हैं.

मैं आपको बताना चाहता हूँ कि यह साधारण जला हुआ तेल है जिसमे कुछ सुगन्धित जड़ी-बूटियाँ  मिलाई गयी है ताकि इसकी पहचान छिप जाए. आपके साथ ठगी हुयी है.

मुझे नही लगता कि कैंसर की इस अवस्था में तेलिया कंद का तेल कुछ कर पायेगा. फिर भी यदि आपको इसे आजमाना हो तो मैं आपको पारम्परिक चिकित्सक का पता देता हूँ जिनके पास आपको यह बिना कोई कीमत दिए मिल जाएगा.

पर याद रखें पारम्परिक चिकित्सक रोगी को देखकर ही इसे देंगे. वे पहले बहुत धोखा खा चुके हैं. लोग उनसे तेलिया कंद का तेल ले जाते हैं मुफ्त में और फिर लाखों रुपयों में बेच देते हैं दूसरों को.

मैं आपको यह भी बताना चाहता हूँ कि तेलिया कंद  के तेल का यह गोरखधन्धा गुजरात से शुरू हुआ और अब ये महामारी पूरे देश में फैल गयी है. पहले इसे कैंसर का शर्तिया इलाज बताया गया और अब सिकल सेल एनीमिया से लेकर डायबीटीज तक के इलाज के लिए कारगर बताकर बेचा रहा है.

इसने लूट में नोनी को भी पीछे छोड़ दिया है. इस वर्ष आप ऐसे 150 वे रोगी हैं जिन्होंने तेल की जांच के लिए मुझसे समपर्क किया. इन सभी को लाखों रूपये यूँ ही गंवाने पड़े. यदि आपने मुझसे पहले समपर्क किया होता तो आपके डेढ़ लाख रूपये बच जाते.   
-=-=-

कैंसर की पारम्परिक चिकित्सा पर पंकज अवधिया द्वारा तैयार की गयी 1000 घंटों से अधिक अवधि की  फिल्में आप इस लिंक पर जाकर देख सकते हैं. 
सर्वाधिकार सुरक्षित

-=-=-

Comments

Popular posts from this blog

कैंसर में कामराज, भोजराज और तेजराज, Paclitaxel के साथ प्रयोग करने से आयें बाज

गुलसकरी के साथ प्रयोग की जाने वाली अमरकंटक की जड़ी-बूटियाँ:कुछ उपयोगी कड़ियाँ

भटवास का प्रयोग - किडनी के रोगों (Diseases of Kidneys) की पारम्परिक चिकित्सा (Traditional Healing)