कैंसर में शोधित मैनफल, रत्ती नही मंजीष्ठ करे कार्य सफल

कैंसर में शोधित मैनफल, रत्ती नही मंजीष्ठ करे कार्य सफल
पंकज अवधिया  




मैंने पहले ही आपको सचेत किया था पर आप माने नही. आपकी हालत तो बहुत बिगड़ गयी है.

आपको लंग कैंसर है और आपका आधुनिक उपचार चल रहा है. आपको कैंसर के लिए Paclitaxel  नामक दवा दी जा रही थी.

इससे जब आपको लाभ नही हुआ तो आपने पारम्परिक चिकित्सा आरम्भ की और देश भर के दसों वैद्यों और पारम्परिक चिकित्सकों से उपचार करवाया.

आपका कैंसर फैलता ही गया. थक-हार कर आपने बस्तर के एक युवा पारम्परिक चिकित्सक की सेवायें लेने का मन बनाया. उनसे मिलने से पहले आप मुझसे मिलने आये हैं ताकि उनके बारे में आप मेरे विचार जान सकें.

मैंने आपको बताया कि मैं युवा पारम्परिक चिकित्सक की चिकित्सा विधि और दवाओं से असहमत हूँ इसलिए आप उनसे कैंसर की चिकित्सा करवाने से बचें. वे जोड़ों के दर्द और डायबीटीज की कारगर दवाएं देते हैं पर कैंसर के लिए उनका उपचार ठीक नही है.

आपने मेरी बात गौर से सुनी पर मानी नही और आपने उनसे उपचार करवाना शुरू किया . आपकी हालत तेजी से बिगड़ने लगी और अब फिर आप मेरे पास आयें हैं . मैं आपकी मदद करूंगा.

मैं आपको बताना चाहता हूँ कि बस्तर के युवा पारम्परिक चिकित्सक मैनफल पर आधारित पारम्परिक मिश्रण का प्रयोग करते हैं. मैनफल को दवा के रूप में उपयोग करने से पहले १६ प्रकार की विधियों से उसका शोधन करना होता है.

इन पारम्परिक चिकित्सक के पिताजी दक्ष पारम्परिक चिकित्सक थे और वे मैनफल के शोधन में महारत रखते थे . मैंने उनके साथ कई वर्ष बिताएं हैं और उनसे काफी कुछ सीखा है.

युवा पारम्परिक चिकित्सक मैनफल का शोधन तो करते हैं पर उन्हें शोधन का सही ज्ञान नही है. इससे कैंसर के रोगियों की हालत पहली ही खुराक के बाद बिगडनी शुरू हो जाती है.

लोग समझते हैं कि कैंसर के कारण रोगी की ऐसी हालत हो रही है जबकि असल में यह सब दवाओं के कारण होता है. युवा पारम्परिक चिकित्सक मैनफल के शोधन के लिए रत्ती का प्रयोग  करते हैं जो अपने आप में विष युक्त वनस्पति है.

यदि वे इसका शोधन मंजीष्ठ की सहायता से करे तो उनके फार्मूले के सारे दोष दूर हो सकते हैं और वह लाखों जाने बचा सकता है पर युवा पारम्परिक चिकित्सक इस सलाह पर ध्यान ही नही देते हैं.

आप परेशान न हो मैं आपको अपने डेटाबेस से एक फार्मूला देता हूँ. मुझे पूरा विशवास है कि इससे आपको निश्चित ही लाभ होगा.  

मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं.
-=-=-
कैंसर की पारम्परिक चिकित्सा पर पंकज अवधिया द्वारा तैयार की गयी 1000 घंटों से अधिक अवधि की  फिल्में आप इस लिंक पर जाकर देख सकते हैं. 
सर्वाधिकार सुरक्षित
-=-=-


Comments

Popular posts from this blog

कैंसर में कामराज, भोजराज और तेजराज, Paclitaxel के साथ प्रयोग करने से आयें बाज

गुलसकरी के साथ प्रयोग की जाने वाली अमरकंटक की जड़ी-बूटियाँ:कुछ उपयोगी कड़ियाँ

भटवास का प्रयोग - किडनी के रोगों (Diseases of Kidneys) की पारम्परिक चिकित्सा (Traditional Healing)