बोन कैंसर के फार्मूले से हाथ-पैरों में जलन, फार्मूले में सुधार करने का करें प्रयत्न

बोन कैंसर के फार्मूले से हाथ-पैरों में जलन, फार्मूले में सुधार करने का करें प्रयत्न
पंकज अवधिया 



आपकी टीम बधाई की पात्र है जो आप लोगों ने अथक परिश्रम के बाद बोन कैंसर के लिए नई दवा विकसित की है. इस दवा में कई प्रकार की जड़ी-बूटियाँ हैं और बोन कैंसर की आरम्भिक अवस्था में यह रामबाण की तरह कार्य करती है.

आप महाराष्ट्र से आये हैं और आपके साथ आपकी रिसर्च टीम के सदस्य हैं. आपने बताया कि आपका फार्मूला अब पेटेंट के लिए तैयार है पर उसमे कुछ खामियां हैं. इन्ही खामियों को दूर करने के लिए आपने मुझसे मिलने का समय लिया है.

आप पूरे दो दिन मेरे साथ विमर्श करेंगे और फिर फार्मूले में सुधार के बाद उसे पेटेंट करवाने की दिशा में आगे बढ़ेंगे. आपके आने से पहले मैंने न केवल फार्मूले के बारे में विस्तार से जानकारी  ली है बल्कि उन रोगियों से भी बात की है जिन्हें आपकी दवा से लाभ हुआ है.

आपने बताया कि जिन रोगियों को हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत है उन्हें जब यह दवा दी जाती है तो उनके शरीर में लाल चकत्ते पड़ जाते हैं. ये स्थायी नही होते हैं. हर बार दवा देने के आधे घंटे बाद ऐसा होता है. मैं आपको बताना चाहता हूँ कि इस समस्या के समाधान के लिए आप हाउबेर और शरपुन्खा का एक साथ प्रयोग न करें.  फार्मूले से आप हाउबेर को हटा दें.

आपने यह भी बताया कि फार्मूले को लेने के बाद रोगियों की भौंहों के बाल स्थायी रूप से झड़ जाते हैं. मैं आपको बताना चाहता हूँ कि ऐसा फार्मूले में शामिल श्वेत दूर्वा के कारण हो रहा है. यदि आप इस फार्मूले में जलजमनी का समावेश कर देंगे तो फार्मूले का यह दोष खत्म हो जाएगा. जलजमनी को शामिल करने से आपका फार्मूला और अधिक शक्तिशाली हो जाएगा.

आपने बताया कि ५० वर्ष से अधिक उम्र की महिलाएं जब आपके फार्मूले को लेती हैं तो उनके हाथ-पैरों में जलन होने लगती है. ऐसा फार्मूले में उपस्थित कडवे मुनगे की छाल के कारण हो रहा है. आप इसे फार्मूले से हटा दें. इससे आपकी समस्या का समाधान का समाधान हो जाएगा.

आपने काहा कि मुनागे की छाल को हटाना सम्भव नही है. इसके लिए भी मेरे पास एक उपाय है. आप मुनगे की छाल को कुसुम की छल के काढ़े से शोधित कर लें तो  मुनगे की छाल दोष रहित हो जायेगी.

फार्मूले में इन सुधारों के बाद आप इनका प्रयोग कुछ समय तक जारी रखें. यदि और कोई समस्या सामने आती हैं तो आप मुझसे संपर्क कर सकते हैं.  

मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं .
-=-=-
कैंसर की पारम्परिक चिकित्सा पर पंकज अवधिया द्वारा तैयार की गयी 1000 घंटों से अधिक अवधि की  फिल्में आप इस लिंक पर जाकर देख सकते हैं. 
सर्वाधिकार सुरक्षित
-=-=- 

Comments

Popular posts from this blog

कैंसर में कामराज, भोजराज और तेजराज, Paclitaxel के साथ प्रयोग करने से आयें बाज

गुलसकरी के साथ प्रयोग की जाने वाली अमरकंटक की जड़ी-बूटियाँ:कुछ उपयोगी कड़ियाँ

भटवास का प्रयोग - किडनी के रोगों (Diseases of Kidneys) की पारम्परिक चिकित्सा (Traditional Healing)